जिला क्रिकेट एसोसिएशन व चामुंडा क्रिकेट क्लब का क्रिकेट समर कैंप 26 मार्च से

चामुंडा क्रिकेट क्लब का क्रिकेट समर कैंप 26 मार्च

Cricket summer camp of District Cricket Association and Chamunda Cricket Club from 26th March

जिला क्रिकेट एसोसिएशन व चामुंडा क्रिकेट क्लब का क्रिकेट समर कैंप 26 मार्च से  
– समर कैंप से तराशेंगे क्रिकेट की उभरती प्रतिभाओं को
– राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कोच देंगे खिलाड़ियों को प्रशिक्षण
देवास। क्रिकेट में प्रतिभाओं को तराशने के उद्देश्य से जिला क्रिकेट एसोसिएशन एवं चामुंडा क्रिकेट क्लब द्वारा ढाई महीने का समर कैंप लगाया जाएगा। कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में होने वाले समर कैंप में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के कोच खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देंगे। खिलाड़ियों को योगा भी सिखाया जाएगा। मप्र क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े कोच भी समय-समय पर खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करेंगे।


जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अरुण रघुवंशी व चामुडा क्रिकेट क्लब के सचिव राजेंद्र पाटीदार ने बताया समर कैंप 26 मार्च से शुरू होकर 15 जून तक चलेगा। शाम चार से सात बजे तक एसोसिएशन के कोच ऋषभ रघुवंशी, शोएब खान, इंद्रजीत राठौर क्रिकेट की बारीकी सिखाएंगे। योगा टीचर धर्मेंद्र रघुवंशी नियमित रूप से योग का प्रशिक्षण देंगे। समर कैंप में आठ से 15 वर्ष तक के बालक-बालिकाएं शामिल हो सकेंगे।


सचिव रघुवंशी ने बताया महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए बालिकाओं को निशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा। समर कैंप में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को आगे के लिए अवसर प्रदान किया जाएगा। इच्छुक खिलाड़ी कुशाभाऊ ठाकरे स्टेडियम में शाम 5 बजे से समर कैंप के लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इच्छुक बालिकाएं रजिस्ट्रेशन के लिए निवेदिता माहेश्वरी और निरूति रघुवंशी संपर्क कर सकती हैं। उल्लेखनीय है कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन से प्रशिक्षण प्राप्त कर खिलाड़ी विभिन्न क्रिकेट स्पर्धा में शामिल होकर देवास शहर व मप्र का नाम रोशन कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
अग्निवीर में चयन होने पर महिला की ख़ुशी